आग में गोदाम जल कर राख

दार्जिलिंग, 23 नवंबर (नि.सं.)। दार्जिलिंग जिले के घूम जोरबंग्लो के आलूबाड़ी टीएन रोड स्थित एक घर के गोदाम में आग लगने से आज सुबह हलचल मच गयी।


सूत्रों के अनुसार आज सुबह दस बजे के करीब घटना घटी है। घर के मालिक अशोक कुमार ने बताया कि सुबह पानी गर्म करते वक्त अचानक उनके गोदाम में आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने उनके स्टोर रूम को भी चपेट में ले लिया। घटना की खबर पाकर दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक गोदाम और स्टोर रूप में रखा सारा सामान जल कर राख हो गया था।


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.