कालिम्पोंग में आग में घर जल कर राख

कालिम्पोंग, 26 नवंबर (नि.सं.)। कालिम्पोंग के वार्ड नंबर 13 स्थित प्रिमताम रोड इलाके में आज सुबह आग में एक घर जल कर राख हो गया। घर मालिक पूरण प्रधान ने बताया कि आज सुबह उनके दो मंजिला मकान में अचानक आग लग गयी, जिसके चलते घर में रखा सारा सामान जल गया।  


हालांकि आग लगने का सही कारण अभी तक ज्ञात नहीं है। प्रारंभिक जांच में संभवतः शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने का अनुमान लगाया गया है। आग से लाखों रुपये के नुकसान होने की खबर है।


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.