नक्सलबाड़ी में शादी वाले घर में लगी आग

नक्सलबाड़ी,22 जनवरी (नि.सं.)। नक्सलबाड़ी में गैस सिलेंडर के लीक होने से शादी वाले घर में आग लग गई। बताया गया है कि शनिवार सुबह नक्सलबाड़ी के तोताराम जोत में रसोई गैस लीक होने से आग लग गई। इस घटना में पंडाल के कुछ हिस्सा जल गया।


दूसरी ओर, घटना की खबर मिलते ही नक्सलबाड़ी से दमकल की एक इंजिन,नक्सलबाड़ी पुलिस और बिजली विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद दमकल कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.